Home > Uncategorized > आईपीएल 2018: राहुल ने आईपीएल 50 का सबसे तेज उड़ाया जैसा किंग्स इलेवन ने दिल्ली को हराया

आईपीएल 2018: राहुल ने आईपीएल 50 का सबसे तेज उड़ाया जैसा किंग्स इलेवन ने दिल्ली को हराया

Spread the love

आईपीएल 2018: राहुल ने आईपीएल 50 का सबसे तेज उड़ाया जैसा किंग्स इलेवन ने दिल्ली को हराया

मोहाली: किंग्स इलेवन पंजाब के संरक्षक वीरेंद्र सहवाग ने मैच की शुरुआत से पहले मनोरंजन और आक्रामकता का वादा किया था। और, मोहाली के पीसीए स्टेडियम में जमाए गए भीड़ को केएल राहुल ने दोनों तरफ से उपलब्ध कराया था क्योंकि पंजाब की ओर से इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को 6 विकेट से हराया गया था।

MOHALI: Kings XI Punjab mentor Virender Sehwag had promised entertainment and aggression before the start of the match. And, the jampacked crowd at Mohali’s PCA Stadium was provided with both by KL Rahul as the Punjab side brushed aside Delhi Daredevils by 6 wickets in the second match of this year’s Indian Premier League (IPL) on Sunday.

स्कोरकार्ड
167 के लक्ष्य का पीछा करते हुए राहुल ने सिर्फ 14 गेंदों में सबसे तेज अर्धशतक लगाया। कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज ने पहले ओवर में कोई भी बचे नहीं छोड़ा, उन्होंने ट्रेंट बोल्ट को 16 रन के लिए पछाड़ा; फिर दूसरे ओवर में मोहम्मद शामी को 12 रन पर ढेर कर दिया गया। सबसे बेहतरीन को अमित मिश्रा के लिए आरक्षित किया गया, जिन्होंने किंग्स इलेवन की पारी के तीसरे ओवर में 24 रन लीक किए। मिश्रा पर राहुल की (51 गेंदों पर 16 गेंद, 6 चौके, 4 × 6) तीन चौके और दो छक्के शामिल थे वह एक बोल्ट फुल टॉस से बाहर खारिज कर दिया था।
राहुल के कर्नाटक टीम के साथी करुण नायर (50 गेंदों में 33 गेंद, 5×4, 2×6) ने आक्रमण जारी रखा था, जिन्होंने डीडी गेंदबाजों को अत्यंत तिरस्कार के साथ मारा। दोनों की बल्लेबाजी यह सुनिश्चित करती है कि पंजाब टीम ने क्रिस गेल या हारून फिंच को याद नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *